पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चालक की लापरवाही:यात्री बस पेड़ से टकराई, 6 यात्री घायल, दो गंभीर

भभुआ25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भभुआ-धरौली मुख्य सड़क पर औखरा नदी के पास हुआ हादसा, गंभीर को बीएचयू भेजा गया

यूपी-बिहार की सीमा धरौली से भभुआ की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई,हादसे में बस में सवार आधा दर्जन महिला-पुरुष यात्री घायल हो गए। घटना के बाद सभी घायलों को पीएससी चैनपुर में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया जबकि कुछ का इलाज पीएससी में चल रहा है।बताया गया कि हादसा चालक की लापरवाही से बुधवार अपराह्न करीब 3.30 बजे भभुआ-धरौली मुख्य सड़क पर औखरा नदी के पास हुआ। घटना के बाद बस में सवार रहे यात्रियों में जान बचाने के लिए अफरातफरी मच गई।

हादसे में घायल ग्राम परमेन्दरपुर थाना इलियां यूपी की रहने वाली सास बहू में शामिल 45 वर्षीया उर्मिला देवी पति बली बिंद एवं बहु गुड़िया देवी 28 वर्ष पति राम अवध बिंद,भगवानपुर थाना क्षेत्र के तोड़ी गांव निवासी रमेश मल्लाह 55 और चैनपुर थाना क्षेत्र के अमाव गांव निवासी जय नारायण चौरसिया की 50 वर्षीया पत्नी रामावती देवी, चांद थाना क्षेत्र के लेदरी गांव निवासी नियाज अंसारी 59 वर्ष शामिल हैं।

जिनमें चैनपुर पीएससी में डॉ राजशेखर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया है इसके बाद सदर अस्पताल से उर्मिला देवी 45 और रामावती देवी 50 को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना के बाद चालक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...