पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामगढ़:छठ घाट पर पूजा के दौरान कोविड 19 को ले लोगो को किया जागरूक

भभुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामगढ़ के दुर्गा चौक पर बीडीओ व सीओ ने बैनर पोस्टर लगा किया जागरूक

महापर्व छठ पूजा को ले स्थानीय प्रशासन के द्वारा रामगढ़ बाज़ार के दुर्गा चौक पर कोविड 19 से बचाव के लोगों को जागरूक कर सुरक्षित छठ पूजा करने की सलाह दी गई।प्रखण्ड विकास पदाधिकारी प्रदीप कुमार, अंचलाधिकारी हेमेंद्र कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बिहार राज्य आपदा प्रबंधन समिति के द्वारा जारी गाइड लाइंस के तहत सुरक्षित छठ पूजा हेतु सलाह का बैनर पोस्टर लगा लोगों को जागरूक किया।

बीडीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि कोरोना काल में छठ पूजा का पर्व मनाया जा रहा है। छठ पूजा के दौरान घाटों पर गहरे पानी में नही जाने की सलाह के साथ साथ छठ घाटों पर अतिशबाजी नही करने की सलाह दी गई। बीडीओ ने बताया कि कोरोना से बचने के लिए मास्क का इस्तेमाल करने के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है।

प्रशासन के द्वारा वितरण किये गए पोस्टर में लोगों को कई प्रकार के सलाह दिये गए फल विक्रेताओं को सलाह दी गई कि छठ पर्व के लिए फल खरीदने वाले लोगों को प्रशासन के द्वारा जारी किए गए निर्देशों के बारे में जानकारी दें ताकि सुरक्षित तरीके से छठ पर्व में लोग शामिल हो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें