पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:घर की घेराबंदी कर पुलिस ने 4.5 किग्रा गांजा किया बरामद, महिला गिरफ्तार

भभुआ22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनहन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचगांवा में गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

एक घर की घेराबंदी कर पुलिस ने छापेमारी की और 4.5 किग्रा गांजा बरामद करते हुए एक महिला को गिरफ्तार कर ली। सोनहन पुलिस ने यह कार्रवाई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचगांवा में गुप्त सूचना पर की। इस बाबत सोनहन थाना अध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने बताया है कि गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के ग्राम पंचगांवा में सुरेंद्र यादव एवं उसकी पत्नी द्वारा घर में गांजा रखकर बिक्री की जाती है। सूचना के बाद सशस्त्र बल के साथ पचगांवा गांव में सुरेंद्र यादव के घर की घेराबंदी कर छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान एक महिला उपस्थित मिली,जिसने अपना नाम सरिता देवी पति सुरेंद्र यादव बताया। पुलिस की कार्रवाई को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पकड़ी गई सरिता देवी पति सुरेंद्र यादव के घर की तलाशी लेने पर घर के पश्चिम वाले कमरे में चौकी के नीचे झोला के अंदर पैकेट में गांजा बरामद किया गया, जिसका वजन कराया गया तो झोला सहित 4 किलो 500 ग्राम पाया गया। बरामदगी के पश्चात महिला सिपाही की सहायता से आरोपी महिला सरिता देवी को गिरफ्तार किया गया।

महिला और उसके पति के विरुद्ध एफआईआर
इस बाबत सोनहन थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने बताया है कि अवैध रूप से गांजा की खरीद बिक्री करना रखना तथा उपभोग करना एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत कानूनन जुर्म है।थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित महिला और उसके पति के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...