पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब की बड़ी खेप के साथ पकड़ पुलिस ने भाई-बहन को भेजा जेल

भभुआ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार को थाना क्षेत्र के अकोल्हि से किए गए थे दोनों आरोपी गिरफ्तार

शराब तस्करी के मामले में शुक्रवार को थाना क्षेत्र के अकोल्हि वन से गिरफ्तार भाई बहन को मेडिकल जांच के बाद शनिवार को जेल भेज दिया गया।थाना अध्यक्ष सुनित कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी शिव कुमार राम एवं रानी उर्फ बबीता कुमारी पिता दोनों स्वर्गीय राम आशीष राम उर्फ रामदिश राम को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी।पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों भाई बहन डिस्कवर मोटरसाइकिल नंबर बीआर 24 एफ-2454 पर बैग में भारी मात्रा में शराब लेकर यूपी से बिहार की सीमा में प्रवेश कर गए है।

इसके बाद मेरे नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम गठित कर नुआंव भया बढ़ा-अकोली पथ में वाहन चेकिंग लगा दिया गया।भाई-बहन जैसे ही अकोल्हि वन पहुंचे, उनकी बाइक रोक कर जब तलाशी ली गई तो बैग में 238 पीस 8 पीएम 180 एमएल वस्की वाइन तथा एक पीस 750 एमएल रॉयल स्टेज विस्की वाइन बरामद हुई। इसके बाद भाई-बहन को गिरफ्तार कर थाना लाया गया था। शनिवार को पूछ ताछ व मेडिकल जांच के बाद भभुआ श्पेशल कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। जहां से न्यायिक पीठासीन पदाधिकारी द्वारा 14 दिन की न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें