पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुश्ती प्रतियोगिया:राजू नेपाली ने हरियाणा के राहुल को हराया

भभुआ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रतियोगिता में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, नेपाल, लखनऊ, अयोध्या ने दांव आजमाया

संत तुलसीदास स्टेडियम चांद के प्रागंण में शनिवार को कुश्ती प्रतियोगिया का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता राधेश्याम सिंह कमिटी ने अध्यक्ष ने किया। जिसका उदघाटन बीडीओ रवि रंजन सीओ नागेन्द्र प्रसाद और थानाध्यक्ष संजय कुमार ने किया। प्रतियोगिता में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, नेपाल, लखनऊ, अयोध्या से नामी गिरामी पहलवानों ने दाव आजमाया। जिसमें पुरूष पहलवानों के साथ साथ महिला पहलवानों ने हरियाणा और कानपुर से अपना दाव आजमाया। राजू नेपाली पहलवान ने हरियाणा के राहुल पहलवान को हराया। मोहम्मद गनी पहलवान लखनऊ ने शंकर थापा नेपाली को हराया। महिला पहलवान सपना मिश्रा गया बिहार से मोनी कुमारी कानपुर को हरायी। वहीं कई पहलवानों ने बराबरी करी।

जिसमें अरविंद पहलवान नेपाल, अशोक पहलवान उत्तर प्रदेश, चन्दन पहलवान बनारस, करमबीर पहलवान दिल्ली, अशोक पहलवानदिल्ली, वग्गा पहलवान हरियाणा, राहुल पंजाब, अनील पहलवान बनारस और सबनम हरियाणा सीमा गाजीपुर और अन्य पहलवानों ने भी अपने अपने दाव आजमाया। प्रतियोगिता देखने के लिए क्षेत्र से दर्शकों की कभी भीड़ उमड़ी देखी गई। जिसमें उपस्थित बबलू सिंह, मुखिया कुड्डी कृष्ण कान्त सिंह, महेन्द्र सिंह, चाँद मुखिया राजेश कुमार, समाज सेवी मुन्नू सिंह आदि उपस्थित रहे।

बता दें कि यूपी बिहार की सीमा क्षेत्र होने के चलते चांद प्रखंड इलाके में कुश्ती प्रतियोगिता के प्रति स्थानीय लोगों की रूचि काफी है। इसके मद्देनजर समय-समय पर चांद क्षेत्र में कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाता रहा है, इधर शनिवार को कुश्ती प्रतियोगिता के आयोजन के दौरान और स्थानीय लोगों के अलावा आसपास के इलाकों के लोगों का भी जुटान हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें