पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झगड़ा:लड़की के मोबाइल पर बात करने के विवाद में पथराव, युवक ने लहराया कट्टा, छह हुए गिरफ्तार

भभुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लड़की से मोबाइल पर बात करने को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ।इसके अलावा एक युवक द्वारा इस मारपीट में देसी कट्टा भी लहराया गया। घटना के बाबत प्रेसवार्ता करते हुए एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में दो पक्षों में लड़की से मोबाइल पर बात करने को लेकर मारपीट हो हुई। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट और हथियार लहराने की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की है।

जिसमें दोनों पक्षों के छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु मोहनिया थाना प्रभारी राम कल्याण यादव पुलिस अवर निरीक्षक राजीव कुमार यादव एवं सशस्त्र बल के साथ मुबारकपुर पहुंचकर मारपीट में कट्टा लहरा रहे व्यक्ति ददन राम को एक देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया। मारपीट में दोनों पक्ष के कई लोग जख्मी हुए।

जिनमें से एक पक्ष से दो और दूसरे पक्ष से चार व्यक्ति गिरफ्तार किए गए हैं।जिसमें कट्टा लहराने वाला व्यक्ति भी शामिल है।गिरफ्तार अभियुक्तों में एक पक्ष से मुबारकपुर के ललन राम, विदेशी कुमार, दद्दन राम, और डूमर पोखर के भगेदू राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे पक्ष से मुबारकपुर के दरोगा राम सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें