पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

भभुआ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुदरा थाना का मामला, पीड़िता के बयान पर महिला थाने में आरोपी पर केस दर्ज

घर में सो रही एक किशोरी को जबरन सरसो के खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गिरफ्तार आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला झींगा खरवार पिता लल्लू खरवार है। पीड़िता के बयान पर महिला थाना भभुआ में आरोपी के विरुद्ध थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर ली है।

महिला थाना में पुलिस को दिए गए फर्द बयान में कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने कहा है कि बीते 5 तारीख दिन मंगलवार को रात्रि करीब 12 बजे वह अपने घर के कमरे में सोई हुई थी, इसी बीच मेरे घर के बगल का रहने वाला लड़का झींगा खरवार पिता लल्लू खरवार मेरे घर में घुस गया और मुझे उठा कर घर के बगल के सरसों के खेत में ले जाकर मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद आरोपी युवक मौके से भाग गया। इसके बाद घर आकर पीड़िता ने इसकी सूचना अपनी मां को दी। इसके बाद पीड़िता परिजन के साथ महिला थाना भभुआ आई और, महिला थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां पीड़िता का मेडिकल जांच किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser