पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:आबकारी थाने में बंद आरोपित खिड़की का रॉड तोड़कर फरार

भभुआ5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आबकारी थाना की हालत में बंद एक आरोपित गुरुवार को खिड़की का रॉड तोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद अवर निरीक्षक मद्द निषेध भुवन रंजन ने फरार आरोपित के विरुद्ध सदर थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है।

थाने को दिए गए आवेदन में अवर निरीक्षक मध्य निषेध ने कहा है कि 7 तारीख को निरीक्षक मद्द निषेध भभुआ,अवर निरीक्षक मद्द निषेध भभुआ अंचल के साथ जिला उत्पाद बल प्रतिनियुक्त गृह रक्षक एवं सैप बल के सहयोग से एनएच दो खामीदौरा मोड़ के पास वाहन जांच के क्रम में हीरो डीलक्स बाइक से रॉयल स्टेज व्हिस्की के साथ आरोपित अजय कुमार गोड़ पिता श्रीप्रकाश गोड़ ग्राम करणपुरा दुर्गावती को गिरफ्तार किया गया था। सारी प्रक्रिया के पश्चात थाना में प्रतिनियुक्त गृह रक्षकों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजे जाने तक 6.30 पीएम सायं को सुरक्षा हेतु सुपुर्द किया गया।

9:08 पीएम को राजगृह सिंह गृह रक्षक द्वारा दूरभाष के माध्यम से सूचना दी गई कि हाजत में बंद अभियुक्त खिड़की का रॉड तोड़कर फरार हो गया है। सूचना के बाद निरीक्षक मद्द निषेध भभुआ के साथ थाना परिसर में आया तो खिड़की का एक रॉड मुड़ा हुआ पाया गया। पूछताछ के क्रम में गृह रक्षकों ने बताया कि इसी खिड़की के माध्यम से आरोपित फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें