पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवेदन:युवती ने डेंटिस्ट पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, थाने में दिया आवेदन

भभुआ3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवती बोली- चिकित्सक को 21 हजार दिया,लेकिन सस्ता वाला डेंचर लगा दिया

मोहनिया नगर के सासाराम रोड के लियाकत अली कटरा में स्थित एक डेंटिस्ट चिकित्सक द्वारा इलाज के नाम पर धोखाधड़ी कर ज्यादा पैसा लिए जाने के मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसाढ़ी गांव निवासी लाल मोहन राम की पुत्री मंजू कुमारी ने चिकित्सक संतोष कुमार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मोहनिया थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पुलिस आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच में जुट गई है। दिए गए आवेदन में मंजू कुमारी ने कहा है कि वह अपनी मां को लेकर बीते 8 फरवरी 2021 को डेंटिस्ट चिकित्सक संतोष कुमार के पास दांत लगवाने के लिए आई हुई थी। जहां चिकित्सक को युवती ने फ्लैक्सिबल डेंचर लगवाने के नाम पर 21 हजार 500 रुपए दिया था। लेकिन चिकित्सक ने फ्लैक्सिबल डेंचर ना लगाकर सस्ता वाला डेंचर लगा दिया।

मामले की जांच हो रही
युवती को इस बात का पता तब चला जब वह और भी चिकित्सकों से इस बारे में परामर्श लिया।युवती की मां को सस्ता वाला डेंचर लगा दिया गया है,जिसके वजह से परेशानी बढ़ गई है। आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने जानकारी देते हुए बताया किमामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें