पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:घर में सो रही किशोरी को जबरन बधार में ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म

भभुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुदरा के एक गांव का मामला
घर में सो रही एक किशोरी को जबरन सरसो के खेत में ले जाकर युवक ने दुष्कर्म किया। मामला कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता के बयान पर महिला थाना भभुआ में आरोपी के विरुद्ध थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। महिला थाना में पुलिस को दिए गए फर्द बयान में कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी ने कहा है कि बीते 5 तारीख दिन मंगलवार को रात्रि करीब 12 बजे वह अपने घर के कमरे में सोई हुई थी, इसी बीच मेरे घर के बगल का रहने वाला लड़का झींगा खरवार पिता लल्लू खरवार मेरे घर में घुस गया और मुझे उठा कर घर के बगल के सरसों के खेत में ले जाकर मेरे साथ गलत काम किया। आरोपी युवक मौके से भाग गया। इसके बाद घर आकर पीड़िता ने इसकी सूचना अपनी मां को दी।कुदरा थाना पुलिस के सहयोग से पीड़िता को महिला थाना भभुआ लाया गया।
मेडिकल जांच किया गया
आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां पीड़िता का मेडिकल जांच किया गया। इस बाबत महिला थानाध्यक्ष सुधांशु शेखर ने बताया है कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।जांच कराया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें