पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:गाली देने से मना किया ताे युवक ने गंडासे से दंपती मां व बहन पर िकया हमला, चारों की हालत गंभीर

भभुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 में होली की शाम हुई हिंसक वारदात, दो घायलों को बीएचयू भेजा

शराब के नशे में रहे एक युवक को गाली देने से मना करने पर गंडासा-बल्लम व लाठी-डंडे से घर में घुसकर युवक समेत पांच की संख्या में रहे हमलावरों ने दंपति,मां व बहन पर जानलेवा हमला किया। इस घटना में तीन महिला सहित चार लोग लहूलुहान हो गए। घायलों में शामिल एक युवती व महिला सहित दो लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। दोनों को बेहतर इलाज़ के लिए सदर अस्पताल सेे हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना शहर के वार्ड संख्या 25 में होली की शाम की है। हिंसक वारदात के बाद घायलों को इलाज़ के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया।

जहां घायलों में शामिल शहर के वार्ड संख्या 25 निवासी ओमप्रकाश गुप्ता पिता प्रेम शंकर हलवाई, अनारकली देवी पति प्रेम शंकर हलवाई, अन्नपूर्णा कुमारी पिता प्रेम शंकर हलवाई और प्रियंका देवी पति ओमप्रकाश गुप्ता शामिल हैं। घायलों में से अन्नपूर्णा कुमारी और प्रियंका देवी सदर अस्पताल से गंभीर स्थिति में देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जबकि ओम प्रकाश और अनारकली देवी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर टाउन थाना पुलिस पहुंची और, घायलों से फर्द बयान ली।

घायलों के परिजन ने मोहल्ले के ही चार हमलावरों को किया नामजद

इधर, घटना के बाद प्रेम शंकर हलवाई ने टाउन थाना में हमलावरों के विरुद्ध एफआईआर का आवेदन दिया है। कहा है कि सोमवार शाम करीब 5:30 बजे मैं अपने दरवाजे पर बैठा था, मेरे साथ मेरा बेटा ओम प्रकाश गुप्ता भी बैठा था,इसी बीच मोहल्ले के गोलू कुमार पिता झिल्लु मल्लाह आकर शराब के नशे में गाली-गलौज करने लगा, मना करने पर अपने घर गया और, हाथ में गंडासा लेकर आया। उसके साथ में राजू कुमार पिता झुल्लू मल्लाह अपने हाथ में बल्लम, सोनू मल्लाह अपने हाथ में लोहे का रॉड और झिल्लु मल्लाह अपने हाथ में लाठी लेकर आए सभी व्यक्ति घर में घुस गए।

इस बीच गोलू मल्लाह अपने हाथ में लिए गंडासे से जान मारने की नियत से मेरे लड़के पर हमला किया। पुनः गंडासा से हमला किया तो मेरी पत्नी आकर बचाने लगी, वह भी घायल हो गई। जब मेरी बेटी अन्नपूर्णा कुमारी बचाने आई तो राजू कुमार हाथ में लिए बल्लम से हमलावर हो गया।जिससे मेरे माथा में लगा और खून बहने लगा। सोनू कुमार भी रॉड से हमला किया। जिससे प्रियंका देवी पति ओमप्रकाश गुप्ता के बाह में चोट लगी।

खुदरा में ग्रामीण चिकित्सक ने पड़ोसी को फरसे से हमलाकर किया लहूलुहान

नुआंव | थाना क्षेत्र के खुदरा गांव के महादलित बस्ती में दो पड़ोसियों के बीच चली आ रही पुरानी रंजिश को लेकर होलिका दहन के दिन उक्त गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक विद्यासागर राम ने पड़ोसी 50 वर्षीय सुरेंद्र राम के सिर के हिस्से में फरसा से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इस मामले में गंभीर रूप से घायल सुरेंद्र राम की पत्नी कश्मीरा देवी ने 5 लोग के खिलाफ नामजद एफआईआर नुआंव थाना में दर्ज कराई है। पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर भभुआ जेल भेज दी है।जबकि फरार 25 वर्षीय चिकित्सक पुत्र सोनू की तलाश सरगर्मी से कर रही है। जिले के किसी गांव में प्रैक्टिस करने वाले खुदरा गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक विद्याधर राम एवं उनके पड़ोसी सुरेंद्र राम के परिवार के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चला आ रहा था।

इस बीच होलिका दहन के दिन आरोपी ग्रामीण चिकित्सक गांव पहुंचा और घर से फरसा लाकर उसके धार को पत्थर पर रगड़ कर धारदार बनाने लगा। उधर,विद्याधर फरसा से सुरेंद्र के गला पर वार कर दिया।लेकिन सुरेंद्र द्वारा बचाव करने पर फरसा गले की जगह सिर पर जा लगा। वहीं वह जमीन पर गिर कर छटपटाने लगा। उधर,विद्याधर घर में जाकर अपने हॉस्पिटल पर जाने की तैयारी में लग गया। पुलिस ने सुरेंद्र राम को पीएचसी गर्रा नुआंव में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने उसे अनुमंडल अस्पताल मोहनिया रेफर कर दिया। वहां भी गंभीर स्थिति को देखते ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। उधर,सुरेंद्र की पत्नी कश्मीरा देवी ने थाने में आरोपी डॉक्टर विद्यासागर राम, सिंहासन राम, विनोद राम, दिनेश राम व चिकित्सक पुत्र सोनू कुमार सहित 5 के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें