पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दो बाइकों की भिड़ंत में तीन घायल, गंभीर रूप से घायल को बीएचयू भेजा गया

भभुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनहन के कुकुढी-तरहनी गांव के बीच हुआ हादसा

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में तीन युवक गंभीर घायल हो गए। घटना गुरुवार सुबह सोनहन थाना क्षेत्र के कुकुढी-तरहनी गांव के बीच की है। घटना के बाद आसपास के लोगों की सहयोग से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया। जहां चिकित्सक ने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर सभी घायलों का उपचार किया। इस दौरान गंभीर घायल एक युवक को सदर अस्पताल से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सक के मुताबिक युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह सोनहन थाना क्षेत्र के सोनहन गांव निवासी मोनू खरवार पिता रामकिशन खरवार और लक्ष्मण खरवार पिता जगदीश खरवार एक बाइक पर सवार होकर सोनहन थाना क्षेत्र के कुकुढी गांव धान रोपनी के लिए मजदूरों को बुलाने के लिए गए थे,इसी दौरान वे कुकड़ी गांव से अपने गांव सोनहन वापसी हो रहे थे,इसी बीच जैसे ही उनकी बाइक सोनहन थाना क्षेत्र के कुकुढी-तरहनी गांव के बीच पहुंची सामने से सोनहन थाना क्षेत्र के कुकढी गांव निवासी अरुण कुमार पासवान की बाइक से आमने सामने भिड़ंत हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें