पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:शराब निर्माण की तीन भट्ठियां ध्वस्त, उपकरण जब्त कर शराब नष्ट की गई

भभुआ18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर इलाके में देसी शराब निर्माण का चल रहा था गोरखधंधा

शराब निर्माण के तीन भट्ठियों को सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए ध्वस्त कर दिया है जबकि पुलिस ने मौक़े से शराब निर्माण में प्रयुक्त उपकरण जब्त कर देसी शराब नष्ट किया है। यह कार्रवाई रविवार को थाना पुलिस ने पुलिस लाइन के पीछे स्थित शांति नगर इलाके में किया है,जहां देसी शराब निर्माण का गोरखधंधा चल रहा था।

हालांकि कार्रवाई के दौरान मौके से थाना पुलिस शराब निर्माण मामले में किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, लेकिन कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए सदर थाना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस बाबत सदर थाना इंस्पेक्टर रामानंद मंडल में बताया है कि पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर किया है।शराब निर्माण के दो-तीन भट्ठियों को ध्वस्त करते हुए कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा

रही है।इधर,टाउन थाना पुलिस ने शहर के नहर कॉलोनी स्थित नहर कॉलोनी स्थित वार्ड संख्या 6 में शराब बेचने की सूचना पर एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार कारोबारी वार्ड संख्या 6 निवासी महावीर सिंह बताया गया है। जिसके पास से थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बोतल रॉयल स्टेज ब्रांड की अंग्रेजी शराब जबकि 4 बोतल किंगफिशर ब्रांड की बियर बरामद करते हुए जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...