पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:दर्शनार्थियों से भरा ट्रैक्टर पलटा,बालक की मौत, 16 घायल

भभुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भभुआ-अधौरा मुख्य पथ परे बड़वान मोड़ के पास हुआ हादसा, सभी दर्शनार्थी अपने गांव से आ रहे थे धरती माई धाम

अधौरा में दर्शनार्थियों से भरा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हो गए। हादसा भभुआ-अधौरा मुख्य पथ पर अधौरा थाना क्षेत्र के बड़वान मोड़ के पास शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे हुआ। इस घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह स्थानीय लोगों के सहयोग से अधौरा से भभुआ जा रही यात्री बस से घायलों को इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया। जहां भर्ती कर सभी घायलों का इलाज किया गया।

इस दौरान मृत बालक जो अधौरा थाना क्षेत्र के बिदुरी गांव निवासी विमल सिंह का पुत्र विकास कुमार था उसकी मां देवंती देवी पति विमल सिंह को प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जबकि अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक एक ट्रैक्टर के ट्रॉली पर सवार सभी दर्शनार्थी एक मन्नत पूरी करने के लिए अपने गांव से धरती माई धाम आ रहे थे, इस दौरान जैसे हैं ट्रैक्टर अधौरा थाना क्षेत्र के बड़वान मोड़ के पास पहुंचा अचानक चालक का स्टेयरिंग पर से संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर घाटी में ही पलटा खा गया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक भीषण सड़क हादसे में महिला बच्चे समेत कुल 16 लोग घायल हो गए हैं।

जिनमें अधौरा थाना क्षेत्र के बिदुरी गांव निवासी मृत बालक विशाल कुमार की मौत हो गई जबकि उसकी मां और विमल सिंह की पत्नी देवंती देवी, गांव के वंशरोपन सिंह व उनकी पत्नी सुकुमनिया देवी, छविनाथ सिंह की पत्नी धर्मशिला देवी, उनकी पुत्री नेहा कुमारी, 8 वर्षीय पुत्र रवि कुमार रामनाथ सिंह की 7 वर्षीय पुत्री श्रेयम कुमारी, 5 वर्षीय पुत्री करिश्मा कुमारी गांव निवासी नंदू सिंह की पत्नी प्रेमिया देवी, गमढ़िया गांव निवासी सत्येंद्र सिंह की पत्नी चंदा देवी, शिव मूरत सिंह की 18 वर्षीय पुत्री गिरजा कुमारी और स्वर्गीय कैलाश सिंह के पुत्र शिव मूरत सिंह समेत कुल 16 महिला पुरुष दर्शनार्थी घायल हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser