पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bhabhua
  • Two People, Including Former Congress President Of Sabar Village, Were Shot Dead By Criminals Without Any Fear, Both Were Killed.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ अपराधी:सबार गांव में कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष समेत दो लाेगों को बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली, दोनों की गई जान

भभुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक को पुरानी रंजिश में मारी गोली व दूसरे की फायरिंग में गोली लगने से गई जान

मंगलवार शाम करमचत थाना क्षेत्र के सबार गांव में कांग्रेस के पूर्व रामपुर प्रखंड अध्यक्ष समेत दो लोगों को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। गोलीबारी की घटना में करमचट थाना क्षेत्र के सवार गांव निवासी राधारमण सिंह के पुत्र सह कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राकेश सिंह उर्फ तिरपन सिंह जबकि करमचत थाना क्षेत्र के झाली बहेरी गांव निवासी गुप्तेश्वर दुबे के पुत्र शिव प्यारे दुबे गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए। घटना के बाद आनन-फानन में सदर अस्पताल भभुआ लाए जाने के बाद इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान गोली लगने से घायल दोनों लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने सवार गांव निवासी राकेश सिंह उर्फ तिरपन सिंह को पुरानी रंजिश में गोली मारी जबकि भागने के दौरान की गई फायरिंग में झाली बहेरी गांव निवासी प्यारे दुबे 50 वर्ष को गोली लग गई। जानकारी के मुताबिक सवारगांव निवासी राकेश सिंह सवार गांव के बीच बाजार स्थित एक नाश्ते की दुकान पर चाय पीने के बाद बाहर निकले, इसी बीच पूर्व से घात लगाए चार की संख्या में रहे अपराधी करमचट थाना क्षेत्र के सबार गांव में दुर्गा मंदिर स्थित तीनमुहानी के समीप जो पैदल थे और, हथियार से लैस थे आए और राकेश सिंह के सीने में गोली दाग दी। जिसके बाद वह लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़े। इसके बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। बताया गया कि अपराधी वारदात को अंजाम देकर सवार भीतरी बांध रोड के तरफ फायरिंग करते हुए भाग रहे थे, इसी दौरान झाली बहेरी गांव निवासी शिव प्यारे दुबे को सिर के हिस्से में गोली लग गई। जिसके बाद वे घटनास्थल पर ही गिर गए।
परिजनों ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी व डीएम- एसपी को बुलाने की मांग की : सदर अस्पताल में परिजनों डीएम- एसपी को बुलाने और अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित होकर हो-हंगामा करने लगे। सूचना पर मुख्यालय एएसपी अनंत कुमार राय,एएसपी अभियान नितिन कुमार, एसडीएम जन्मेजय शुक्ल, सदर एसडीपीओ सुनीता कुमारी और टाउन थाना इंस्पेक्टर रामानंद मंडल के अलावे करमचत थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे कार्रवाई का भरोसा दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें