पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बिना अनुमति के प्रचार कर रहा राजद का वीडियो वैन हुआ जब्त

भभुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में आदर्श आचार संहिता का अनुपालन सख्ती से कराया जा रहा है

बिहार विधानसभा चुनाव में आयोग की ओर से लागू की गई आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। नियमों की उल्लंघन कर रहे राजनीतिक दल के एक वीडियो वैन को प्रशासन ने जब्त कर लिया है।

इस पर बगैर अनुमति के वीडियो एलइडी स्क्रीन लगाए गए थे। जिसके जरिए प्रचार-प्रसार किए जा रहे थे। प्रशासनिक जानकारों का कहना है कि प्रचार वाहन को बैनर पोस्टर के जरिए प्रचार के लिए अनुमति थी। लेकिन राष्ट्रीय जनता दल व महागठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार कर रही थी। इस प्रचार वैन पर एलइडी स्क्रीनिंग लगाई गई थी।

यह रामपुर प्रखंड क्षेत्र के सबार चेक पोस्ट पर जब्त हुआ। सदर एसडीएम सह निर्वाची पदाधिकारी जन्मेजय शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता का अनुपालन सख्ती से कराया जा रहा है। इस दौरान क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में चेक पोस्ट बना कर जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के क्रम में राष्ट्रीय जनता दल की प्रचार कर रही वाहन चेक पोस्ट पर आई।

जिस में पूछताछ की गई तो पता चला कि एलईडी वीडियो वाहन के लिए अनुमति नहीं थी। यह अनुमति पटना से मिलती है। जबकि स्थानीय स्तर पर वाहन को बैनर पोस्टर से प्रचार किए जाने की अनुमति दी गई थी। वीडियो वाहन को फिलहाल जब्त कर ली गई है। नियम संगत कार्रवाई की जाएगी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें