पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:घाट से लौटने के दौरान पिकअप की छत पर सवार युवक ओवरहेड बेरियर से टकराया, मौत

रामगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की सुबह छठघाट से लौटने के दौरान ओवरहेड वैरियर के लोहे की पोल में टकराने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को लोगो ने रेफ़रल अस्पताल लाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे बनारस रेफर किया। बनारस जाने के क्रम में चंदौली के पास उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक कुदरा थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव निवासी विजय सिंह का पुत्र राहुल कुमार सिंह उम्र करीब 15 वर्ष छठपर्व में अपने ननिहाल बन्दीपुर गांव आया था। शनिवार की सुबह महापर्व छठपूजा सम्पन्न हो जाने के बाद अकोढ़ी छठघाट से पिकअप वाहन की छत पर बैठ ननिहाल बन्दीपुर वापस रहा था।

तभी ओवरहेड वैरियर से टकरा जाने से माथा में गंभीर चोट लग गई। आसपास के लोगो ने घायल युवक को रेफ़रल अस्पताल लाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिये चिकित्सक में बनारस रेफर किया। बनारस जाने के क्रम में चंदौली के पास उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें