पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर दर्ज:ब्याही गई जहानाबाद की महिला की हत्या, एफआईआर दर्ज

भभुआ3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैमूर में ब्याही गई जहानाबाद की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में ससुराल पक्ष पर मायके वालों पर सदर थाना,भभुआ में एफआईआर दर्ज कराई है। दरअसल जहानाबाद जिले के बलवा गांव निवासी नवलेश शर्मा की पुत्री रूही कुमारी की शादी कैमूर जिले के भभुआ थाना अंतर्गत भीटवार गांव में हुई थी। सदर थाने को दिए गए एफआईआर के आवेदन में रूही कुमारी की मां तारामणि देवी ने कहा है कि करीब 3 वर्ष पूर्व अपनी पुत्री की शादी भभुआ थाना क्षेत्र के भीटवार गांव निवासी दिलीप राय के पुत्र मनीष कुमार राय के साथ की थी। 19 नवंबर दिन गुरुवार को सुबह 9:30 बजे के करीब उनके मोबाइल पर पुत्री ने फोन कर कहा कि मम्मी हमको यहां से ले चलो नहीं तो सब मिलकर मेरी हत्या कर देंगे। इसके बाद वे लोग पुत्री के ससुराल आने की तैयारी में थे, तभी पुत्री का नंदोई सौरव शर्मा ग्राम बड़गांव थाना टेकारी जिला गया ने फोन कर बोला कि तुम्हारी पुत्री को सब मिलकर मार देंगे।

रूही के ननदोई सहित आधा दर्जन पर केस सदर थाने में दर्ज
आवेदन में कहा गया है कि रूही मरने के पहले बताई थी कि मेरी सास उषा देवी पति दिलीप राय, ननद मुन्नी देवी, रेखा देवी पति मनीष कुमार राय, देवर विनोद कुमार राय सब मिलकर हमें मार रहे हैं। आवेदन में कहा गया है कि पुत्री रूही के ननदोई सहित उक्त सभी आरोपियों ने मिलकर उसके पुत्री की हत्या कर दी है। आवेदन में यह भी कहा गया है कि करीब 1 वर्ष पूर्व भी रूही को जहानाबाद में मारने की कोशिश की गई थी लेकिन माय के नजदीक रहने के कारण हम लोग उसे बचा लिए थे। सुलह के बाद वह दोबारा ससुराल आई थी। इस मामले में सदर थाना इंस्पेक्टर रामानंद मंडल ने कहा है कि आवेदन के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर ली गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें