पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:सेविकाओं की रिपाेर्ट पॉजिटिव आने से कार्यालय में वीरानगी

भगवानपुर हाट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महम्मदा पंचायत की चार सेविकाओं की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से सीडीपीओ कार्यालय में दो दिनों से सन्नाटा पसरा हुआ है। पहले यह कार्यालय हमेशा सेविका व सहायिका व उनके परिजनों के आने-जाने से गुलजार रहता था। रविवार काे जांच रिपोर्ट में चार सेविकाओं के संक्रमित पाए जाने के बाद से कार्यालय में आने से लोग कतराने लगे हैं। सीडीपीओ व महिला पर्यवेक्षिकाओं ने मोबाइल से मैसेज भेजकर सेविकाओं व सहायिकाओं को अनावश्यक रूप ऑफिस नहीं आने का निर्देश दिया है।

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पाईं गईं सेविकाओं ने घर-घर पहुंचकर प्रवासी मजदूरों का सर्वे किया था। उसके बाद उनलोगों के साथ पर्यवेक्षिका रानी सोनी ने महम्मदा में बैठक की थी। तीन जुलाई को सीडीपीओ कार्यालय में हुई बैठक में संक्रमित सेविकाओं ने भाग लिया था। अब उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उनलोगों के संपर्क में रहने और काम करने वाले सभी दहशत में हैं। सभी सेविका व सहायिका कार्यालय आने से भी कतराने लगी हैं। हमेशा गुलजार रहने वाला सीडीपीओ ऑफिस सुनसान दिख रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें