पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर आज होगी चर्चा

भगवानपुर हाट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भगवानपुर हाट का मामला, राजनीतिक सरगर्मी तेज

प्रखंड प्रमुख लखन मांझी के खिलाफ लगे अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए तय तिथि सोमवार को विशेष बैठक को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज की बैठक में स्थिति साफ होगी कि प्रमुख की कुर्सी बची रहेगी या चली जाएगी। अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए आज होने वाली विशेष बैठक को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

विशेष बैठक में उपस्थित होने के लिए बीडीओ डॉ. अभय कुमार ने सभी बीडीसी सदस्यों को पत्र के माध्यम इसकी सूचना दे दी है। दोनों गुट अपने-अपने समर्थक बीडीसी सदस्यों को अपने-अपने पक्ष में करने में लगा हुआ है।विरोधी गुट जहां प्रमुख के तख्ता पलट करने के लिए पर्याप्त संख्या में समर्थन जुटाने की बात कह रहा है, तो वहीं प्रमुख लखन मांझी अपनी कुर्सी के बचा लेने को लेकर बेफिक्र हैं।

उनका कहना है कि उनके पक्ष में पर्याप्त बहुमत हैं। उनके समर्थक बीडीसी सदस्य विशेष बैठक से बाहर रहेंगे। उन्होंने 28 बीडीसी सदस्यों में से 18 सदस्यों के अपने पक्ष में होने का दावा किया। वहीं विरोधी गुट के बीडीसी सदस्य ने बताया कि 16 सदस्य हमलोग एक साथ है। जिससे प्रमुख की कुर्सी जानी तय है।

पूर्व प्रमुख रामजी चौधरी ने बताया कि प्रमुख के कार्यशैली से नराज सदस्य तख्ता पलट करने का संकल्प ले चुके हैं हैं। अब देखना है कि विशेष बैठक में कितने सदस्य पूर्व प्रमुख रामजी चौधरी के पक्ष में उपस्थित होते है कि प्रमुख लखन मांझी के पक्ष में अनुवस्थित रहते है।प्रमुक की कुर्सी के लिए राम लखन की लड़ाई किसकी जीत होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें