पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क:15 साल में बर्बादी छोड़ राज्य में कुछ नहीं हुआ, चिराग पासवान ने जाप उम्मीदवार के लिए मांगा समर्थन

भगवानपुर हाटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान बुधवार को प्रखंड मुख्यालय के भगवानपुर महाविद्यालय भगवानपुर हाट के परिसर में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी डॉ. कुमार देवरंजन सिंह के समर्थन में जनता से मतदान करने की अपील की। इस दौरान वह नीतीश सरकार पर जमकर बरसे।

चिराग ने कहा कि चुनावी सभा में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री जी से सिर्फ एक ही बात कहते हैं, कि बिहार के हर गली व हर घर में नल का पानी पहुंचा है। जबकि हकीकत यह है कि सात निश्चय योजना में नीतीश कुमार के कारण जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। लोजपा की सरकार बनी, तो सात निश्चय की जांच की जाएगी, जांच में मुख्यमंत्री भी दोषी हुए तो जेल जाएंगे।

लोजपा के घोषणा पत्र में विकास
श्री पासवान ने कहा कि उनकी घोषणा पत्र में विकास को ही प्राथमिकता दी गई है। गरीबों तक योजनाएं पहुंचेंगी और ग्रामीणों को बोलने का पूरा अधिकार होगा। भ्रष्टाचारियों को जेल की हवा खिलाई जाएगी। पलायन रोकने को लेकर भी सरकार की ओर से ठोस कदम उठाया जाएगा।

केवल नल और जल की होती है बात
15 साल मे बिहार पूरी तरह बर्बाद हुआ है। बिहार में सिर्फ चापाकल व नलजल की बात होती है। लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फंसे बदहाली की जिंदगी जी रहे मजदूरों को नीतीश कुमार ने अपने प्रांत लौटने पर रोक लगा दी थी। लोजपा प्रत्याशी डॉ. कुमार देवरंजन सिंह, बीरेंद्र कुशवाहा, उपेन्द्र पंडित भाजपा महामंत्री, शशिभूषण सिंह जिला मंत्री भाजपा, संजय बिन,रोहित कुमार, विक्रमा सिंह, मनोज कुमार किसान संघ के प्रदेश अध्यक्ष, दिलीप भारती आदि ने सभा को संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें