पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:सरकार की नीतियों का विरोध, बोले मुखिया- चुनाव में उतारेंगे उम्मीदवार

भगवानपुर हाटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के बहिया चंवर में मछली पालन केंद्र पर सोमवार को शाम में मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष मनोज साहनी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मुखिया लोगों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि अपनी-अपनी पंचायत में कोरोनकाल के दौरान इससे बचने के लिए लोगों के बीच जागरूकता के लिए प्रचार प्रसार करना व घर से बाहर निकलने वक्त मास्क का प्रयोग करना है। तथा बिना आवश्यकता के घर से बाहर नहीं निकलने का संकल्प लिया गया। सरकार से मांग की गई कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दोबारा पंचायतों में दवा का छिड़काव कराया जाए।

प्रखंड स्तर पर कोरोना जांच के लिए जांच केंद्र स्थापित करें ताकि जनता को सहूलियत हो सके। बैठक में मुखिया संघ ने कहा कि सरकार के द्वारा अपनाई गई गलत नीतियों के कारण पंचायत सरकार का शक्ति विहीन हो गई है।सरकार को पंचायत सरकार के कार्यों का अनदेखा करना भारी पर सकता है। संघ ने निर्णय लिया कि सत्ता पक्ष के विधानसभा प्रत्याशी का बहिष्कार करते हुए संघ अपना विधानसभा प्रत्याशी उतारने की घोषणा की। जिलाध्यक्ष अजय चौहान ने कहा कि सांसद-विधायकों की योजना की समीक्षा होनी चाहिए ।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें