पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:सरकार की नीतियों का विरोध, बोले मुखिया- चुनाव में उतारेंगे उम्मीदवार

भगवानपुर हाट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के बहिया चंवर में मछली पालन केंद्र पर सोमवार को शाम में मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष मनोज साहनी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मुखिया लोगों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि अपनी-अपनी पंचायत में कोरोनकाल के दौरान इससे बचने के लिए लोगों के बीच जागरूकता के लिए प्रचार प्रसार करना व घर से बाहर निकलने वक्त मास्क का प्रयोग करना है। तथा बिना आवश्यकता के घर से बाहर नहीं निकलने का संकल्प लिया गया। सरकार से मांग की गई कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दोबारा पंचायतों में दवा का छिड़काव कराया जाए।

प्रखंड स्तर पर कोरोना जांच के लिए जांच केंद्र स्थापित करें ताकि जनता को सहूलियत हो सके। बैठक में मुखिया संघ ने कहा कि सरकार के द्वारा अपनाई गई गलत नीतियों के कारण पंचायत सरकार का शक्ति विहीन हो गई है।सरकार को पंचायत सरकार के कार्यों का अनदेखा करना भारी पर सकता है। संघ ने निर्णय लिया कि सत्ता पक्ष के विधानसभा प्रत्याशी का बहिष्कार करते हुए संघ अपना विधानसभा प्रत्याशी उतारने की घोषणा की। जिलाध्यक्ष अजय चौहान ने कहा कि सांसद-विधायकों की योजना की समीक्षा होनी चाहिए ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें