पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:ताला तोड़कर स्कूल में चोरी, चार के खिलाफ प्राथमिकी

भगवानपुर हाट11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भगवानपुर-अरुआ मुख्य सड़क के चक्रवृद्धि गांव स्थित निजी विद्यालय का ताला तोड़कर सामान की चोरी करने का मामला संज्ञान में आया है। चोरों ने विद्यालय में रखी एक बाइक, बिजली का मोटर, बिजली के वायरिंग का सामान, चालीस लीटर पेंट, प्लास्टिक की 30 कुर्सियां, बीस पीस लो बेंच, दस पीस हाई बेंच, चार पीस वैपर लाइट सहित करीब दो लाख रुपए मूल्य के सामान व विद्यालय के कागजात व अन्य सामान की चोरी कर ली है।

इस मामले में शकुंतला शिशु विद्या मंदिर के अध्यक्ष डाॅ. सुनील कुमार सिंह ने थाने में आवेदन दिकर पिपरहियां के राजू सिंह, जीतेन्द्र कुमार सिंह, जलपुरवां के राजा सिंह सहित चार को आरोपित किया गया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
रघुनाथपुर की घटना में दर्ज की गई एफआईआर
रघुनाथपुर| कौसड़ निवासी नीलमणी द्विवेदी के बयान पर मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर ने बताया कि द्विवेदी का कहना है कि रविवार को अपराधी छत के ऊपर वाले कमरे में बैठा था। सोने के लिए पुत्र गया, उसी समय उसपर हमला कर दिया गया। इस मामले में कौसड़ निवासी गंगाधर द्विवेदी के 40 वर्षीय पुत्र नवनीत दुबे को नामजद किया गया। अारोपी नवनीत को बंध प्रपत्र पर जमानत देकर मुक्त किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें