पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारिसपुर के पास सड़क पार करने के दौरान हादसा:बोलेरो की ठोकर से दादी की गई जान, पोता गंभीर

भगवानपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एन एच 22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के वारिसपुर गांव के समीप सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार बोलेरो की ठोकर लगने से एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि साथ रहे पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक महिला भगवानपुर थाना क्षेत्र के ही हरिवंशपुर गांव निवासी शिवलाल बैठा की 62 वर्षीय पत्नी सोमारी देवी बताई गई है। जबकि साथ रहे पोता महेश बैठा के 17 वर्षीय पुत्र अमन कुमार बताया गया है।

घटना के बाद घायल अमन को आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर पहुंचाया गया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर एन एच 22 को जाम कर यातायात को अवरुद्ध कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर भगवानपुर पुलिस एवं अंचलाधिकारी भगवानपुर घटनास्थल पर पहुंच कर करीब दो घंटे बाद लोगों को समझा बुझाकर यातायात सुचारू कराया। तब जाकर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser