पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बनबारीपुर में कांग्रेस पार्टी की बैठक में चुनाव तैयारी पर की गई गहन चर्चा

भगवानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कांग्रेस को दिलाएं जीत

प्रखंड के हाई स्कूल बनबारीपुर में शनिवार को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड कांग्रेस कमिटी की बैठक प्रखंड अध्यक्ष यशवंत चौधरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार ने किया। सबसे पहले दिवंगत विधायक रामदेव राय की याद में दो मिनट का मौन रखा गया। बैठक में बिहार युवा कांग्रेस के महासचिव शिवप्रकाश गरीब दास ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कांग्रेस के सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाएं। बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए दिवंगत विधायक रामदेव राय ने जो कार्य किया,उसे लोगों तक पहुंचाने का कार्य एक एक कार्यकर्ता करें। यही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। बूथ स्तर, पंचायत स्तर व प्रखंड स्तर पर कमिटी बनाकर लोगों को कांग्रेस से जोड़े। कांग्रेस पार्टी हमेशा से जन सरोकार के मुद्दे पर जनता के साथ रही है।

अन्य वक्ताओं ने शिव प्रकाश गरीब दास को आगामी विधानसभा चुनाव में अपार बहुमत से जीत दिलाने का आह्वान किया। मौके पर मुखिया बनारसी सहनी, श्रीकांत चौधरी, शम्भू चौधरी, राम प्रकाश साह, संजीव गुप्ता, रवींद्र महतो, रामदेव सहनी, अनिल सिंह, राम नरेश राय आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें