पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव की तैयारी:विधानसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अर्द्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

भगवानपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष सम्पन्न कराने को लेकर प्रखंड के बनवारीपुर, मुबारकपुर, मधेपुरा, चंदौर, बगरस, भरडीहा, हंडालपुर गांव में थानाध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध सघन छापेमारी की जा रही है। चुनाव के दौरान उपद्रव फैलाने वालों की खैर न होगी। उन्होंने लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।साथ ही विभिन्न चौक चौराहे पर वाहन चेकिंग भी की जा रही है।

आगामी विधानसभा चुनाव को ले वीरपुर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

वीरपुर. आगामी विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण, भयमुक्त व निष्पक्ष संपन्न कराने के उद्देश्य से स्थानीय प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। रविवार को वीरपुर पुलिस ने सीआईएसएफ जवानों के साथ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में फ्लैग मार्च किया।

फ्लैग मार्च का नेतृत्व थानाध्यक्ष सुचित कुमार ने किया। यह फ्लैग मार्च डीहपर, मलहडीह, मुज़फरा, भवानंदपुर, वीरपुर समेत अन्य गांव का भ्रमण किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त चुनाव कराने के उद्देश्य से खास कर कमजोर वर्ग के मतदाताओं के बीच सुरक्षा की भावना जागृत हो इसलिये फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान मुख्य सड़कों के अलावे सुनसान इलाकों का भी भ्रमण किया गया। मौके पर एएसआई सुजीत कुमार, राजकुमार राम आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें