पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरामद:भगवानपुर में सीमेंट फैक्टरी में छापेमारी, दो हिरासत में

भगवानपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोदाम से सैंकड़ों बोरी सीमेंट बरामद, होगी जांच

सराय थाना क्षेत्र के अनवरपुर सराय गांव में संचालित नकली सीमेंट फैक्ट्री में पुलिस ने छापामारी की।लेकिन पुलिस का यह भी तर्क है कि फैक्ट्री से बरामद सीमेंट नकली है या असली ।इसका पता जांच के बाद ही हो सकेगा। बरामद सीमेंट की जांच के लिए संबंधित कंपनी के डीलर को सूचित किया गया है। जानकारी के अनुसार सराय थाना की पुलिस को सुचना मिली कि थाना क्षेत्र के अनवरपुर गांव में नकली सिमेंट फैक्ट्री संचालित हो रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने अनवरपुर गांव पहुंच फैक्ट्री में छापेमारी की। इस दौरान फैक्ट्री में विभिन्न कंपनी के सैकड़ों बोरा सीमेंट बरामद किया गया । मौके से पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। फिलहाल फैक्ट्री पुलिस के निगरानी में है। इस संबंध में सराय थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार सीमेंट गोदाम में छापामारी की गई है। मामलें की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद ही पता चलेगा कि सीमेंट असली है या नकली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें