भोजपुर में दो मुखिया प्रत्याशी अरेस्ट:मतदान के बाद एकदूसरे पर चलाई थी गोली, काउंटिंग के दिन रहेंगे जेल में

आरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विष्णु शंकर पांडेय और चंद्र शेखर सिंह। - Dainik Bhaskar
विष्णु शंकर पांडेय और चंद्र शेखर सिंह।

भोजपुर के गड़हनी के बराप पंचायत से दो मुखिया प्रत्याशियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दरअसल चुनाव के बाद दोनों मुखिया प्रत्याशी आपस में भिड़ गए थे। विवाद गोलीबारी तक पहुंच गया था। दोनों प्रत्याशियों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की। हालांकि इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ।

मामले में गड़हनी थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि सोमवार को मतदान के दिन दोनों प्रत्याशियों ने अपने दरवाजे से एक दूसरे पर गोली चलाई थी। पुलिस ने मौके से तीन खोखा भी बरामद किया है। गिरफ्तार मुखिया प्रत्याशी बराप पंचायत के रहने वाले बलीराम पांडेय के पुत्र विष्णु शंकर पांडेय हैं। वहीं दूसरा प्रत्याशी चंद्र शेखर सिंह है।

बताया कि जब चुनाव खत्म हो गया, तब शाम में प्रत्याशी विष्णु पांडेय का भतीजा अपने घर आ रहा था। तभी रास्ते में ही चंद्रशेखर के भतीजे ने उसको पकड़ कर तीन-चार थप्पड़ मार दिया। इससे विवाद बहुत बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों प्रत्याशी एक दूसरे पर गोली चलाने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना में सम्मिलित दोनों मुखिया प्रत्याशियों को कांड संख्या 140/21 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बुधवार को पंचायत चुनाव के नौंवे चरण की मतगणना होनी है। उससे पहले ही दोनों प्रत्याशियों को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...