भोजपुर में गोली लगने से मासूम की मौत:जुआ खेलने में हुई फायरिंग, रास्ते से जा रहे 8 साल के मासूम को सर में लगी

आरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है।

भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फुहां गांव स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के समीप दीपावली की शाम दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग की गई। फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत बालक को गोली सिर के पिछले हिस्से में लगी है। दीपावली के दिन घटी घटना के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

मृत बालक प्रियांशु।
मृत बालक प्रियांशु।

घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा थाना इंचार्ज मनीष कुमार एवं टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मृत बालक फुहां गांव निवासी राजमोहन रजक का 8 वर्षीय पुत्र प्रियांशु रजक है। मृत बालक के बड़े चाचा नंदकिशोर प्रसाद ने बताया कि वह गुरुवार की शाम दुकान पर जा रहा था। रास्ते में गांव में स्थित फील्ड के पास दो पक्ष के लोग आपस में झगड़ रहे थे। तभी एक पक्ष द्वारा फायरिंग कर दी गई, जिसमें उसे गोली लग गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बारे में ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि दो अलग-अलग लोग मैदान में बैठकर जुआ खेल रहे थे। तभी जुआ खेलने के दौरान दोनों में बकझक के बाद विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। कुछ देर के बाद एक पक्ष के द्वारा फायरिंग कर दी गयी, जिसमे वहां से गुजर रहे मासूम प्रियांशु के सर में गोली लग गयी। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है।