आरा में RJD के पूर्व विधायक सरोज यादव अरेस्ट:पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करते वक्त हुए अरेस्ट, SC-ST एक्ट के मामले में हैं आरोपी

आरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में पूर्व विधायक। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में पूर्व विधायक।

भोजपुर के बड़हरा से राजद के चर्चित पूर्व विधायक सरोज यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सरोज यादव अपनी पत्नी के प्रचार के लिए क्षेत्र में घूम रहे थे। इसी दौरान उन्हें बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर काजीचक गांव से हिरासत में लिया गया है। सरोज यादव की पत्नी सुशीला देवी बड़हरा पूर्वी क्षेत्र संख्या-28 से जिला परिषद प्रत्याशी हैं। वह निवर्तमान जिला परिषद सदस्य हैं।

बता दें कि बड़हरा में कल ही यानी बुधवार को चुनाव होना है। इसके लिए प्रचार-प्रसार एक दिन पहले ही थम गया है। फिर भी सरोज यादव प्रचार के लिए क्षेत्र में घूम रहे थे। तभी मौके पर पहुंच पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया और थाना ले आई है। फिलहाल उन्हें नवादा थाना में रखा गया है। पूर्व विधायक की गिरफ्तारी के बाद उनके और राजद के समर्थक नवादा थाना पहुंच रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ सरोज यादव की फाइल फोटो।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ सरोज यादव की फाइल फोटो।
सरोज यादव को फिलहाल नवादा थाना में रखा गया है। यह जानकारी मिलते ही थाना के पास गहमागहमी बढ़ने लगी है।
सरोज यादव को फिलहाल नवादा थाना में रखा गया है। यह जानकारी मिलते ही थाना के पास गहमागहमी बढ़ने लगी है।

इस मामले में ASP हिमांशु कुमार ने बताया कि बड़हरा कांड संख्या 644/21 में SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था। सरोज यादव पर उनके अंगरक्षक ने ही जातिसूचक शब्द लगाकर गाली गलौज करने का आरोप लगाया था। बताया कि गाड़ी की तलाशी भी ली गई है। फिलहाल गाड़ी से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। सरोज यादव को रिमांड पर भी भेज सकते हैं।

खबरें और भी हैं...