भोजपुर में प्रत्याशी की हार के बाद पति की मौत:मुखिया प्रत्याशी के पति की पटना में मौत, आज आए रिजल्ट में रही चौथे स्थान पर

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुखिया प्रत्याशी उषा देवी। - Dainik Bhaskar
मुखिया प्रत्याशी उषा देवी।

चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी पंचायत की मुखिया प्रत्याशी उषा देवी के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। रिजल्ट घोषित के कुछ देर के बाद ही मुखिया प्रत्याशी के पति की मौत की सूचना मिलते ही परिवार समेत पूरे गांव में मातम का मौहाल कायम हो गया। उषा देवी चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी पंचायत के लिलारी गांव निवाशी कुमार जानकी सिंह की पत्नी है, जो पंचायत चुनाव 2021 में चरपोखरी पंचायत के ठकुरी पंचायत की मुखिया उम्मीदवार थी। उषा देवी 494 वोट लाकर अपने ठकुरी पंचायत में चौथे स्थान पर थी।

इस घटना के बाद पूरे पंचायत में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था कि उषा देवी के हार के कारण उनके पति कुमार जानकी सिंह का हार्ट अटैक से मौत हो गयी है। वही इस घटना के बारे में मृतक के परिजन ने कहा कि दो दिन से काफी तबियत खराब थी। जिनका इलाज आरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। आज उनकी अचानक ज्यादा तबियत खराब हो गयी थी तब डॉक्टर ने उनको पटना रेफर कर दिया था। पटना PMCH जाते ही उनकी मौत हो गयी। चुनाव परिणाम आने से उनकी मौत का कोई मतलब नहीं है। उनको इसकी जानकारी भी नहीं थी। हालांकि इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम का माहौल कायम हो गया है।

खबरें और भी हैं...