भोजपुर में कोईलवर-छपरा फोरलेन जाम, आगजनी और हंगामा:दीपावली की रात आठ साल के बच्चे की गोली लगने से हुई थी मौत, आज परिजनों का फूटा गुस्सा

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के शव के साथ बैठे परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के शव के साथ बैठे परिजन।

भोजपुर के कोईलवर-छपरा फोरलेन पर आज सुबह-सुबह बड़ा हंगामा हो गया है। गुरुवार को दीपावली की रात आठ साल के एक बच्चे की गोली लगने से मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के फुंहा गांव की है। आक्रोशित परिजनों ने कोईलवर-छपरा फोरलेन पर फुंहा गांव के पास प्रियांशु का शव रखकर सड़क जाम कर दिया है। सड़क जाम के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी कर जिला प्रशासन और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क जाम होने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई है एवं आवागमन पूरी तरह ठप हो गया है।

इधर सड़क जाम की सूचना पाकर बड़हरा थाना इंचार्ज मनीष कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। वे लोगों को समझाने बुझाने में लगे लेकिन आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।

भोजपुर में गोली लगने से मासूम की मौत

आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।
आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।

परिजनों एवं आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रियांशु की मां को पेंशन, पिता को नौकरी, परिवार के आश्रितों को मुआवजा और इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की है। परिवार वालों का कहना है कि दीपावली जैसे पर्व के दिन मेरे घर का एक चिराग बुझ गया है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम का माहौल है।

क्या है मामला

दीपावली का शाम फुंहा गांव स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के समीप जुआ खेलने के विवाद के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग की गई थी। फायरिंग के दौरान बगल से जा रहे प्रियांशु की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। गोली प्रियांशु के सर के पिछले हिस्से में लगी थी। दीपावली के दिन घटी घटना के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई थी।