भोजपुर में हादसा, पूर्व मुखिया की मौत:अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठ बेटी के ससुराल जा रहे थे, NH पर तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा; दोस्त की हालत गंभीर

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
हाइवे पर लगी लोगों की भीड़।

भोजपुर में तेज प्रताप ट्रक ने बाइक को कुचल दिया। इसमें बाइक पर बैठे पूर्व मुखिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक के पीछे बैठे बुजुर्ग की हालत गंभीर है। घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के तुलसी गांव के पास आरा-मोहनिया NH पर हुई। शनिवार दोपहर पूर्व मुखिया दोस्त के साथ अपनी बेटी के ससुराल जा रहे थे, तभी हादसा हुआ। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। NH पर जाम लग गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार ट्रक और उसके चालक की तलाश की जा रही है। बुजुर्ग का इलाज चल रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। सड़क से जाम खत्म हो गया है। मृतक की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हाटपोखर गांव निवासी स्व.बिंदेश्वरी चौबे के 58 वर्षीय पुत्र सह परसिया पंचायत के पूर्व मुखिया रामा शंकर चौबे के रूप में हुई है। वहीं 68 वर्षीय परशुराम चौबे घायल हैं।

पूर्व मुखिया के परिजन ने बताया कि रामा शंकर चौबे आज सुबह अपने साथी परशुराम चौबे के साथ बाइक से उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव अपने लड़की के ससुराल आ रहे थे। इसी बीच तुलसी गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि पूर्व मुखिया रामा शंकर चौबे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों की मांग है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और मामले की जांच करे। ट्रक चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

खबरें और भी हैं...