ट्रैक्टर ने मां-बेटे को कुचला, मां की मौत:भोजपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद डाला; मां ने मौके पर ही दम तोड़ा, बेटा नाजुक

भोजपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद परिजन। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद परिजन।

भोजपुर के आरा-मोहनिया NH-30 पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार मां-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं, घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक बक्सर जिला के बगेन गोला थाना क्षेत्र के कैथीडेरा रघुनाथपुर गांव निवासी शिवचरण यादव की पत्नी रेशमी देवी (55 वर्ष) थीं। इधर मृतक के परिजनों ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व अपने छोटे बेटे पप्पू यादव के साथ बाइक से जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरनही गांव अपने मायके आई थी। मंगलवार की सुबह जब वह वापस अपने बेटे के साथ बाइक से घर लौट रही थी। उसी दरमियान नयका टोला मोड़ के समीप पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक से गिर पड़े। हादसे में रेशमी देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनका बेटा पप्पू यादव जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। इसके पश्चात मृतका के रिश्तेदारों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...