पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बकरी को पत्थर मारा तो बाप-बेटे को चाकू से गोदा:खेत में चर रही बकरी को हड़काने में दो पक्षों में हो गई हिंसक झड़प, चाकूबाजी में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी

आरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरा में बकरी को पीटने के विवाद में चाकू से घायल युवक। - Dainik Bhaskar
आरा में बकरी को पीटने के विवाद में चाकू से घायल युवक।
  • जख्मियों में दो का सदर अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज
  • टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ले में गुरुवार की सुबह घटी घटना

आरा के गौसगंज मोहल्ले में एक बकरी ने दो पक्षों में हिंसक झड़प करा दिया है। खेत में चर रही बकरी को पत्थर मारने में विवाद ऐसा बढ़ा कि चाकू-छुरी निकल गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन लोगों को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों में बाप-बेटे और दामाद शामिल हैं। घटना आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ले की है। घायलों में दो लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। घायलों में गौसगंज निवासी उमेश माली, उसका पुत्र उनेश माली और उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बामपाली गांव निवासी उसका जीजा उमाशंकर है।

जख्मी के भाई सरोज भगत ने बताया कि बुधवार की शाम वह अपने ससुराल गौसगंज आया था, जहां दूसरे पक्ष के लोग उसकी बकरी को पत्थर से मार रहे थे। जब इसका विरोध किया गया तो दोनों पक्षों के बीच तू-तू-मैं-मैं हुई थी। हालांकि तब बात खत्म हो गई थी, लेकिन गुरुवार की सुबह एक बार फिर दूसरे पक्ष के लोग उसके दरवाजे पर आ धमके और गाली-गलौज करने लगे, जिसको लेकर एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। इसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू की
बकरी को पीटने के विवाद में दूसरे पक्ष द्वारा चाकूबाजी कर दी गई, जिसमें चाकू लगने से बाप-बेटे सहित तीन जख्मी हो गए। चाकूबाजी के दौरान चाकू लगने से उमा शंकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser