पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डूबने से 3 किशोरियों की मौत:भोजपुर में स्नान करने गई थीं चार सहेलियां; गहराई में पैर फिसलने से डूब गईं, एक को स्थानीय लोगों ने बचाया

भोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार OP अंतर्गत कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रासिंग के पास एक तालाब में डूबने से 3 किशोरियों की मौत हो गई। इस हादसे में एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए पीरो PHC लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। घटना के बाद कातर गांव और आसपास के इलाके में मातम पसरा हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही हसन बाजार OP इंचार्ज शिवेंद्र कुमार अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतकों की पहचान कातर गांव निवासी मनोज कुमार सोनी की पुत्री सुनैनी कुमारी (14 वर्ष), इफजात अंसारी की पुत्री रजिया खातून (11 वर्ष) और शहाबुद्दीन अंसारी की पुत्री नरगिस खातून (13 वर्ष) के रूप में की गई है।

सुनैनी, रजिया और नरगिस।
सुनैनी, रजिया और नरगिस।

हादसे में उसी गांव के रोजिद अंसारी की पुत्री अंजुम खातून की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चारों सहेलियां बकरी चराने साथ में जाती थीं। शुक्रवार को चारों बकरी चराने के लिए बधार गई हुई थीं। उसी बीच वह कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रॉसिंग के पास गड्ढे में नहाने चली गईं।

इसी बीच नहाने के दौरान पानी अधिक गहरा होने के कारण चारों उसमें डूब गईं। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। हालांकि, जब तक ग्रामीण पहुंचते तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। एक को ग्रामीणों ने पानी से बाहर निकाल लिया। इसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पीरो PHC ले जाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...