आग में जली 'बेटी की अमानत':भोजपुर में 6 साल की बच्ची की जलने से मौत, मां के साथ आई थी ननिहाल, नाना-नानी ने रोक लिया था कुछ दिनों के लिए

भोजपुर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने से राख हुआ घर। - Dainik Bhaskar
आग लगने से राख हुआ घर।

भोजपुर में ननिहाल घूमने आई एक 6 साल की बच्ची की आग में झुलसने से मौत हो गई है। घटना जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के अभिराज टोला गांव की है। गुरुवार की दोपहर घर में आग लगने से मासूम की मौत हो गई है। घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

आग में जलने से मरी बच्ची उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के हरकेशपुर गांव निवासी मंटू कुमार की 6 वर्षीया पुत्री अंशु कुमारी है। उसके नाना विश्वनाथ चौधरी ने बताया कि वह एक माह पूर्व अपनी मां के साथ नानी घर घूमने आई थी। एक सप्ताह बाद ही उसकी मां वापस गांव चली गई, लेकिन नाना-नानी ने बच्ची को रोक लिया। उन्होंने बताया कि गुरुवार की दोपहर फूस के घर में अचानक आग लग गई। घर के लोग बुझाने की कोशिश ही कर रहे थे तभी देखते ही देखते आग पूरी तरह फैल गई, जिसके कारण बच्ची बुरी तरह झुलस गई। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

लाखों की संपत्ति भी जलकर राख
विश्वनाथ चौधरी ने बताया कि आगलगी से उनकी लाखों की संपत्ति भी जलकर राख हो गई है। घटना के बाद मृत बच्ची के घर में हाहाकार मच गया है। बच्ची की मां सुगान्ति देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...