पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरा में बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ फायरिंग:दलान पर सो रहे थे, तभी अपराधियों ने मारी गोली; वार्ड पार्षद से चल रहा था विवाद

आरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल का इलाज करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
घायल का इलाज करते डॉक्टर।

आरा में अपराधियों ने एक बुजुर्ग को गोली मार दी। बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है। टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर मोहल्ले की है। शनिवार सुबह घर के दलान पर सो रहे बुजुर्ग पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें से दो गोली बुजुर्ग के पेट में और एक गोली दाहिने जांघ पर लगी है। गोलियों की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास के लोगों ने घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करवाया। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही वार्ड पार्षद से पूर्व से विवाद चल रहा था। आशंका है कि उसने हत्या का प्रयास करवाया हो।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई और घायल के परिजनों से मामले की जानकारी ली। टाउन थानेदार शंभु कुमार भगत ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि आपसी रंजिश में गोली मारी गई हो। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। घायल युवक बक्सर जिला के नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी स्व.सूरज गोंड का 60 वर्षीय पुत्र शेखर गोंड है।

घायल के परिजन श्रवण कुमार ने बताया कि 30 अप्रैल को उसकी शादी थी। उसी शादी समारोह में शामिल होने के वह बक्सर से आरा के इब्राहिमनगर आए थे। शुक्रवार देर रात शेखर गोंड खाना खाकर घर के बाहर दलान में सोने गए थे। गांव के ही वार्ड पार्षद से पूर्व से विवाद चला आ रहा है, जिसको लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। डॉक्टर के अनुसार शेखर गोंड की हालत काफी गंभीर है।