दो गुटों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी:भोजपुर में आपसी विवाद में जमकर पत्थरबाजी, 1 महिला समेत 9 लोग घायल; अस्पताल में चल रहा है इलाज

भोजपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाज करवाते घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाज करवाते घायल।

आरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। इसमें दोनों पक्षों से 1 महिला समेत 9 लोग जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

घायलों में एक पक्ष के जमीरा गांव निवासी विपिन कुमार, सुनील कुमार राय, प्रमोद कुमार राय,गोपी कुमार, वाल्मीकि कुमार, संजीव कुमार और चांदी थाना क्षेत्र के भदवार गांव निवासी राजू राय के पुत्र राहुल कुमार शामिल है। दूसरे पक्ष के उसी गांव के निवासी सिपाही राय और उनकी भावह किरण देवी शामिल हैं। भदवार गांव निवासी राहुल कुमार ने बताया कि उसकी बहन की शादी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में हुई है। 4 दिन पहले वह चांदी थाना क्षेत्र के नरबीरपुर गांव निवासी अपने दोस्त उमेश कुमार के साथ बाइक से बाजार के लिए आरा आया था। वापस घर लौटने के क्रम में वह अपनी बहन के घर जमीरा जा रहा था। इसी बीच लक्षणपुर मोड़ के पास अज्ञात युवकों ने उसे घेर लिया। तभी उसके साथ जा रहा दोस्त बाइक से उतर कर भाग गया। इसके बाद दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल, एक ब्लूटूथ और 10 हजार रुपए छीन लिए।

इसके बाद अपनी बहन के घर पहुंचने के बाद उसने इसकी जानकारी अपने जीजा और उनके परिवार वालो को दी। जब गांव के ही युवकों द्वारा लूट की बात पता चली तो वे लोग उसके पास पहुंचे। उन्होंने मोबाइल, ब्लूटूथ और एक और सामान लौटा दिया, जबकि पैसे दो दिन बाद देने को कहा गया।

शनिवार की सुबह जब राहुल कुमार और उसके जीजा और उनके भाई आरोपी युवकों के पास पहुंचे और पैसा मांगा तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। इसके दोनों पक्षों में तीखी नोंकझोंक शुरू हो गई। देखते ही देखते बात बढ़ गई और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई।

वहीं, दूसरी ओर दूसरे पक्ष की जख्मी महिला किरण देवी ने बताया कि मोबाइल लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था।आज सुबह दूसरे पक्ष के लोग उसके घर के दरवाजे पर पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है।

खबरें और भी हैं...