पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरा में सवारी से भरी ऑटो पलटी:अनियंत्रित होकर सवारी से भरी ऑटो पलटी; एक की मौत, तीन जख्मी

आरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल परिसर के बाहर मौजूद मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल परिसर के बाहर मौजूद मृतक के परिजन।

आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप गांव के समीप मंगलवार शाम अनियंत्रित होकर सवारी से भरी ऑटो पलट गई। हादसे में ऑटो पर सवार एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हो गए। वहीं जख्मियों का इलाज अपने स्तर से निजी क्लिनिक में कराया जा रहा है। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही।

जानकारी के अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप गांव निवासी स्व.बधारु राम के 61 वर्षीय पुत्र बैजनाथ राम है जो पेशे से किसान थे। इधर मृतक के चचेरे भाई विजय पासवान ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर आरा दवा लेने के लिए आए थे। जब वह शाम में बिहारी मिल से ऑटो पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। उसी दरमियान कसाप गांव के समीप अचानक अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गई। हादसे में ऑटो पर सवार तीन अन्य लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। जबक वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा फोन पर सूचना मिली कि उसके चाचा का एक्सीडेंट हो गया। सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें निजी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ला रहे थे।

तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजनों ने सदर अस्पताल आये जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...