पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमरूद के चक्कर में 8 लोग पहुंचे अस्पताल:भोजपुर में बिना पूछे अमरूद तोड़ने पर भिड़े दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट, 8 लोग जख्मी

भोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भदवर गांव निवासी बृज बिहारी, उनकी पत्नी, दो पुत्र एवं एक पुत्री हुई जख्मी - Dainik Bhaskar
भदवर गांव निवासी बृज बिहारी, उनकी पत्नी, दो पुत्र एवं एक पुत्री हुई जख्मी

बिहार के भोजपुर जिले में पेड़ से अमरूद तोड़ने को लेकर जमकर मारपीट हुई। मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव का है। जहां मंगलवार रात पेड़ से अमरूद तोड़ने के दौरान दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों से 8 लोग जख्मी हो गए हैं। जख्मी लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार, घायलों में एक पक्ष से भदवर गांव निवासी बृज बिहारी महतो, उनकी पत्नी फुलवंती देवी, दो पुत्र विकास कुमार, नितेश कुमार व एक पुत्री प्रतिमा कुमारी जख्मी हुई। वहीं दूसरे पक्ष से राणा महतो, उनका पुत्र सोनू कुमार व पुत्री रजनी कुमारी जख्मी हुई।

दूसरे पक्ष से राणा महतो, उनका पुत्र एवं पुत्री हुई जख्मी.
दूसरे पक्ष से राणा महतो, उनका पुत्र एवं पुत्री हुई जख्मी.

उधर, इस घटना के संबंध में बताया गया कि राणा महतो की बेटी रजनी कुमारी दूसरे पक्ष के पेड़ से अमरूद तोड़ रही थी। तभी दूसरे पक्ष के बृज बिहारी महतो की पुत्री प्रतिमा कुमारी ने उसे देख लिया और उसे अमरूद तोड़ने से मना करने लगी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई और देखते ही देखते बात बहुत आगे बढ़ गई और मामला मारपीट तक पहुंच गई। ऐसे में दोनों पक्षों की मारपीट में आठ लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

खबरें और भी हैं...