पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोजपुर में पंखे से लटकी मिली विवाहिता की लाश:20 बार बेटी के मोबाइल पर कॉल किया लेकिन रिसीव नहीं हुआ, ससुराल पहुंचे तो लाश मिली; पिता का आरोप- ससुराल वालों ने हत्या कर लटका दिया

भोजपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ब्यूटी तिवारी की शादी 5 साल पहले हुई थी। - Dainik Bhaskar
ब्यूटी तिवारी की शादी 5 साल पहले हुई थी।

भोजपुर में पंखे से लटका एक विवाहिता का शव बरामद हुआ है। मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी ब्यूटी तिवारी (30) की हत्या की गई है। बार-बार उसके पति और ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थे, नहीं देने पर उसकी हत्या कर दी। लोग इस मामले को आत्महत्या समझे, इसलिए ब्यूटी की लाश को पंखे से लटका दिया। घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव की है। पुलिस ने इस मामले में पति और देवर समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

मृत ब्यूटी तिवारी के पिता राज नारायण तिवारी ने रविवार सुबह ब्यूटी तिवारी के मायके वाले उसने मोबाइल पर कई बार कॉल किया लेकिन उसने जवाब नहीं दिया। करीब 20 बार कॉल करने के बाद कुछ रिस्पांस नहीं आया तो परिजनों को संदेह हुआ। इसके बाद ससुराल जाकर देखा तो घर के सभी दरवाजे बंद पाया। परिजनों इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंची और दरवाजा को खुलवाया। दरवाजा खुलते ही मृतका का पति एवं देवर भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर उसके पति एवं दो देवर को गिरफ्तार कर कर लिया।पिता राज नारायण तिवारी के बयान पर मृत ब्यूटी के पति हरिओम तिवारी और उसके दो भाई श्रीओम तिवारी एवं हरेराम लल्लतिवारी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

राज नारायण तिवारी ने बताया कि अपनी पुत्री ब्यूटी तिवारी उर्फ बुची की शादी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव निवासी हरिओम तिवारी से 2 मई 2016 को करवाई थी। उसने आरा शहर में जमीन खरीदा है। इसे अपने नाम करवाने के लिए हरिओम तिवारी ब्यूटी से बार-बार कहता था। ब्यूटी जब विरोध करती तो उससे मारपीट करता था। इसी वर्ष के दो मई को अपने मायके गई थी और करीबन एक महीने तक यहीं रहीं। उसी दरमियान उसका देवर हरिओम तिवारी उसे लेने उसके मायके गया, जहां पंचायती कर उसे वापस अपने घर ले आया।

राज नारायण तिवारी ने बताया कि शनिवार की दोपहर उसने अपने मायके में फोन किया और उसने बताया कि उसका पति मायके वालों से पैसे मांगने को लेकर दबाव बना रहा है। इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ है। इसी बीच शनिवार की शाम उसके ससुराल के ही एक व्यक्ति द्वारा फोन पर मृतका के परिजनों को सूचना मिली कि उसके ससुराल में कुछ ठीक नहीं है। इसके बाद ब्यूटी के परिजनों ने उसके मोबाइल पर करीबन 20 कॉल किया।लेकिन उसका फोन नहीं उठा। परिजन घबरा गए और फौरन उसके ससुराल पहुंचे। वहां पहुंचे तो ब्यूटी की लाश लटकर रही थी।

खबरें और भी हैं...