• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bhojpur
  • Bihar News; Inspector's Driver Commits Suicide In Arrah; If There Was A Rift With His Wife, He Committed Suicide By Hanging Himself

5 महीने में लव का 'THE END':आरा में दारोगा का ड्राइवर फंदे से झूला, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार तो मंदिर में की थी शादी; पत्नी से अनबन के बाद सुसाइड किया

आरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
14 मार्च को फतुहा में दोनों ने शादी कर ली थी। इससे पहले मंदिर में शादी की थी। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
14 मार्च को फतुहा में दोनों ने शादी कर ली थी। इससे पहले मंदिर में शादी की थी। (फाइल फोटो)

आरा में एक दारोगा के ड्राइवर ने आत्महत्या कर ली। वजह केवल यह थी कि 3 माह पहले जिस लड़की से लव मैरिज की थी, उससे 3 दिन पहले मामूली सी बात पर अनबन हो गई। इसके बाद वह पटना से आरा चला आया था। शनिवार शाम को 25 वर्षीय इस युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना शहर के टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर एक फ्लैट में हुई। घरवालों का कहना है कि युवक को सोशल मीडिया पर 5 माह पहले पटना की लड़की से संपर्क हुआ था। इसके बाद दोनों ने मार्च में एक मंदिर में शादी कर ली थी।

ड्राइवर की खुदकुशी की खबर से आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना इंचार्ज शंभु कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी में अनबन होने की बात सामने आ रही है। युवक तीन दिन पहले ही पटना सिटी से आरा आया था। शनिवार को उसके कमरे में फंदे से लटकी हुई लाश मिली। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतक की पहचान औरंगाबाद जिला के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव निवासी गोपाल प्रसाद गुप्ता के पुत्र रवि राज उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। बिट्‌टू एक SI का निजी वाहन चलाता था।

घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

इधर, मृतक की पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि उन दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिए संपर्क हुआ और बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। देखते ही देखते बातचीत प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों पहली बार 28 जनवरी को पटना में मिले और प्यार सिलसिला शुरू हो गया। इसके बाद 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन दूसरी बार दोनों एक दूसरे से मिले। इसके बाद दोनों के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला चलता रहा। एक महीने बाद दोनों ने 14 मार्च को फतुहा के बैकेट कुंड मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों पटना सिटी में ही किराए का मकान लेकर रहने लगे। दोनों के बीच दो महीने तक सब कुछ ठीक चला। इसी बीच बुधवार की सुबह दोनों के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद गुस्से में बिट्‌टू आरा चला आया। शनिवार को जानकारी मिली कि उसने खुदकुशी कर ली।

खबरें और भी हैं...