पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंडेन गैस एजेंसी में लूट:भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने गैस एजेंसी के स्टाफ से लूटा 1 लाख 40 हजार रुपए; भागने के दौरान 5 राउंड फायरिंग की

भोजपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इंडेन गैस एजेंसी। - Dainik Bhaskar
इंडेन गैस एजेंसी।

आरा-पटना मुख्य मार्ग पर कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया स्थित मनभावन लाइन होटल के सामने गुरुवार की दोपहर चार की संख्या में रहे बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने गैस एजेंसी के गोदाम में धावा बोलकर 1 लाख 40 हजार रुपया लूट लिया। विरोध करने पर एक स्टाफ को राइफल के बट से वार कर जख्मी कर दिया। लूट कांड को अंजाम देने के बाद भाग रहे अपराधियों पर स्थानीय लोगों ने पीछा कर पथराव किया। इस दौरान अपराधियों ने 4-5 राउंड फायरिंग की। हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।

स्थानीय लोगों ने बताया कि चारों अपराधी ब्लू एवं उजले रंग की अपाची बाइक पर सवार थे। घटना के दौरान एक स्टाफ का मोबाइल भी अपराधियों ने लूट लिया। दो बाइक पर सवार चार की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधी मनभावन लाइन होटल के सामने जानकी इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हथियार के बल पर एजेंसी के दोनों स्टाफ से 1 लाख 40 हजार लूट लिया। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने राजापुर निवासी मुन्ना पर पिस्टल से वार कर दिया, जिससे सिर में उसके चोट लग गई और वह जख्मी हो गया। हालांकि, इस दौरान कोईलवर वार्ड नंबर-5 निवासी स्टाफ विमलेश बच गया।

इधर जख्मी स्टाफ मुन्ना कुमार गुप्ता ने बताया कि वह जैसे ही जानकी गैस गोदाम पहुंच कर बैठा था, तभी हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उसके सर पर बंदूक तान दी। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए उससे 70 हजार एवं दूसरे स्टाफ विमलेश कुमार से भी 70 हजार लूट ली। भागने के क्रम में जब कर्मचारी एवं स्थानीय लोगों द्वारा उन पर पथराव किया गया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ 4 राउंड फायरिंग कर दी और आरा की ओर भाग निकले।

वही गैस एजेंसी के मालिक सुनीलकांत आनंद ने बताया कि 2 पिकअप से गैस सिलेंडर डिस्टीब्यूट करने गया था। उसी का कलेक्शन आया था, जिसमें करीब 70-70 हजार रुपए थे। जैसे ही स्टाफ गैस सिलेंडर डिस्ट्रीब्यूटर गोदाम में पहुंचे। तभी अपराधियों ने धावा बोल दिया। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आरा की ओर भाग निकले। सभी अपराधी मास्क और हेलमेट पहने हुए थे। इससे उनका पहचान करना मुश्किल हो गया। एजेंसी के मालिक ने बताया कि इस संबंध में कोईलवर थाना को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...