पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाइट कर्फ्यू में मर्डर:आरा में शादी समारोह के दौरान नशे में धुत बदमाश ने दूल्हे के ममेरे भाई के सीने में दागी गोली, मौत

आरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल में लगी लोगों की भीड़।

आरा में नाइट कर्फ्यू के दौरान शादी समारोह के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित BSNL ऑफिस के पास हुई। रविवार देर रात करीब 12:30 बजे शादी समारोह में जयमाला के दौरान एक नशे में धुत बदमाश महिलाओं की भीड़ में घुस गया। वहां मौजूद कुछ लोगों ने भीड़ से निकलने कहा तो बदमाश उनसे बहस करने लगा। इसी दौरान दूल्हे के ममेरे भाई ने बदमाश को गाली-गलौच कर वहां भगा दिया। करीब आधे घंटे बाद बदमाश हथियार से लैस हाेकर अपने 3 दोस्तों के साथ विवाहस्थल पर आया और गाली-गलौच करने वाले युवक के सीने में 2 गोली दाग दी। घायल युवक को स्थानीय लोग सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद अफरातफरी मच गई।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार बदमाशों की पहचान हो गई है। पुलिस के अनुसार बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौड़ाई गांव निवासी इंद्रजीत सिंह के पुत्र उमेश कुमार सिंह (40) है।

परिजनों के मुताबिक उमेश अपने ममेरे भाई की बारात गया था। विवाहस्थल पर जयमाला के दौरान एक बदमाश से बहस हुआ। प्रतिशोध में आकर बदमाश ने उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले। हत्यारे को जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें