पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोजपुर में दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी का मर्डर:अपने दोस्त के साथ दुकान पर सोए थे कपड़ा व्यवसायी, अपराधियों ने घुसकर दोनों को मारी गोली; दोस्त की हालत गंभीर

आरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

भोजपुर में अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी, जबकि उसके दोस्त को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी बाजार की है। बुधवार दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुसकर कपड़ा व्यवसायी समेत दो को गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने आननफानन में दोनों घायलों को सदर अस्पताल ले गए, जहां व्यवसायी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसके दोस्त का इलाज चल रहा है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों को का पता चला लगाया जा रहा है। पूर्व के विवाद की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी गांव निवासी नरेश चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र राजू चौधरी के रूप में हुई है। वहीं जख्मी हितनारायण भगत का 25 वर्षीय पुत्र मनराज राज है।

मृ़तक के पुत्र राजवीर ने बताया कि उसके पिता राजू चौधरी अपने दोस्त के साथ दुकान में सोये हुए थे। उसी बीच दो हथियारबंद अपराधी मुंह बांधकर आये और राजू कौन हैं पूछने लगे तो मैंने बोला कि पाप सोए हुए हैं। इसके बाद हथियारबंद अपराधियों ने उसके पिता एवं उनके दोस्त को गोली मार दी।

वहीं दूसरी ओर मृतक के भाई जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पूर्व से ही किसी बात को लेकर गांव के ही कुछ युवकों से विवाद चला आ रहा है। आशंका है कि इसी विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...