भोजपुर में महिला का मर्डर:पति को इलाज करवाने कहा तो ससुराल वालों से हुआ झगड़ा, विरोध किया तो गला दबाकर हत्या कर दी गई

भोजपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाते परिजन।

भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र के सैदनपुर लंगटू टोला गांव में महिला की रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह महिला की हत्या की खबर सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। मृतका सैदनपुर लंगटू टोला गांव निवासी ओम प्रकाश यादव उर्फ सुदामा यादव की 25 वर्षीय पत्नी उमरावती देवी है।

इधर, मृतका के चाचा कृष्णा सिंह बताया कि तरारी थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी ललन सिंह ने अपनी पुत्री उमरावती देवी की शादी उसी थाना क्षेत्र के सैदनपुर लंगटू टोला गांव निवासी ओम प्रकाश यादव उर्फ सुदामा यादव से दस वर्ष पूर्व पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी। लेकिन, वर्तमान में मृतका का पूरा परिवार झारखंड के रांची में रहता है। उन्होंने बताया कि लगभग दस-पन्द्रह दिनों से उसकी तबीयत काफी खराब चल रही थी। इसको लेकर उसने अपने पति को इलाज कराने को कह रही थी। इसको लेकर पति एवं ससुराल के लोगों से झगड़ा हुआ।

इसके बाद उसके पति व देवर ने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके गांव के लोगों द्वारा फोन से मृतका के परिजनों सूचना दी कि आपकी लड़की की मौत हो गई है। इसके बाद परिजन मृतका के ससुराल पहुंचे और देखा कि वह मरी पड़ी है और उसे रस्सी से गला घोंटकर मारा गया है। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। वहीं दूसरी ओर मृतका के चाचा कृष्णा सिंह उसके पति ओम प्रकाश यादव उर्फ सुदामा यादव एवं उसका देवर रवि पर रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसके पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है। घटना के बाद मृतका के घर में हाहाकार मच गया है।

खबरें और भी हैं...