छेड़खानी का विरोध करने पर सगे भाइयों की पिटाई:छत पर गेहूं पसारने गई थी बहन, अचानक आया युवक और मांगने लगा था नंबर

भोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छेड़खानी का विरोध करने पर सगे भाइयों की पिटाई। - Dainik Bhaskar
छेड़खानी का विरोध करने पर सगे भाइयों की पिटाई।

भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के धौरी गांव में शनिवार दोपहर छेड़खानी का विरोध करने पर सगे भाइयों की जमकर पिटाई कर दी गई जिससे दोनों जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जख्मियों में धौरी गांव निवासी श्रीराम के दो पुत्र रविकांत राम एवं राजकिशोर राम शामिल है।

इधर, रविकांत राम ने बताया कि आज दोपहर उसकी बहन पड़ोसी के छत पर गेहूं पसारने गई थी। तभी बगल का ही एक युवक छत पर आ धमका और उसे पकड़ लिया। जब उसने उसे मना किया तो वह कहने लगा कि मेरा नंबर लो और मुझसे बात करो। इसके बाद उसकी बहन ने अपने घर पर आकर इसकी जानकारी अपने भाई रविकांत को दी। जिसके बाद वह उक्त युवक के घर पर जाकर उसकी शिकायत परिजनों से कि। तभी उनके बीच तू-तू मैं-मैं हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। जिसके बाद उक्त युवक के परिवार द्वारा उसकी पिटाई की जाने लगी।

वहीं, अपने भाई को पिटता देख जब उसका भाई राजकिशोर राम उसे बचाने गया तो उक्त लोगों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनों जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर जख्मी रविकांत राम ने गांव के ही एक युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज होने की कोई सूचना नहीं है।