पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोजपुर में दो बाइक की टक्कर में दुकानदार की मौत:रेक्सीन दुकान बंद कर बाइक से वापस घर जा रहा था, सामने से आ रही बाइक के साथ हुई टक्कर; एक की मौत, तीन जख्मी

भोजपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम।

भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक मोड़ टेढ़की पुलिया के समीप यात्री सेठ के पास सोमवार की शाम दो बाइक की आपसी टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार रेक्सिंग दुकानदार की मौत हो गई।जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद जख्मियों में दो को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया हैं।

जानकारी के अनुसार मृतक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खपटहा बलुआही गांव निवासी हैदर अली का 20 वर्षीय पुत्र मो.छोटू है। वह रेक्सीन दुकानदार है एवं नयका टोला मोड़ स्थित रिएक्शन हाउस की दुकान चलाता है।जबकि जख्मियों में गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज निवासी मो. शमशेर, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव निवासी मो. शमसुद्दीन का पुत्र मो.आरिफ एवं दूसरे बाइक पर सवार पीरो थाना क्षेत्र का जितौर गांव निवासी मितेन्द्र कुमार शामिल है।

वहीं घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेक्सीन दुकानदार मो.छोटू अपने दोस्त साथी आरिफ व शमशेर के साथ नयका टोला मोड़ स्थित रेक्सीन हाउस दुकान बंद करके बाइक से वापस घर लौट रहा था। वहीं दूसरा बाइक सवार मितेन्द्र कुमार अपने गांव से जगदीशपुर की ओर आ रहा था। उसी दरमियान ब्लॉक मोड टेढ़की पुलिया के समीप यात्री सेड के पास दोनों बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। जिसमें मो.छोटू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।जख्मियों को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया।जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मृतक दुकानदार के साथ रहे मो. शमशेर एवं दूसरे बाइक पर सवार मितेन्द्र कुमार को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...