पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरा में अनियंत्रित पिकअप मकान से जा टकराई:जमालपुर बाजार के पास अनियंत्रित होकर मकान से जा टकराई; एक की मौत,दो जख्मी

आरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

आरा-छपरा फोरलेन पर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर बाजार के समीप सोमवार देर रात अनियंत्रित पिकअप मकान से जा टकराई। हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पिकअप पर सवार दो लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद जख्मियों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक संदेश थाना क्षेत्र के रामासाढ़ गांव निवासी नूर हसन अंसारी का 18 वर्षीय पुत्र मो.फिरोज अंसारी है। वह पेशे से मजदूर था। जबकि जख्मियों में सहार थाना क्षेत्र के ननउर गांव निवासी फुल मोहम्मद का पुत्र मो.कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक शामिल है। इसमें मृतक मो.फिरोज अंसारी एवं जख्मी मो. कलामुद्दीन रिश्ते में चचेरा जीजा-साला लगते है।

इधर मृतक के परिजनों ने बताया कि वह कल शाम संदेश बाजार से अपना चचेरा साला मो.कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक के साथ पिकअप पर सवार होकर सिवान जा रहा था। इसी बीच जमालपुर बाजार के समीप उसकी पिकअप अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित मकान से जा टकरा गई। हादसे में मो.फिरोज अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसका चचेरा साला मो.कलामुद्दीन एवं एक अन्य युवक जख्मी हो गए। जिसके बाद उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद में मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...